उत्तराखंड में मौत का सिलसिला जारी, अब कोटद्वार में नदी में डूबने से युवक की मौत

कोटद्वार। बुरी खबर कोटद्वार से है जहां नदी में डूबने से एक और जान चली गई। बता दें कि देर रात मालन नदी में नहा रहे युवक की डूबने से मौत हो गई है। युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं और पुलिस प्रशासन लगातार लोगों को नदी किनारे ना जाने और ना नहाने की अपील कर रहा है लेकिन फिर भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं और अपनी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं।

ताजा मामला कोटद्वार का है जहां पोपिन्स उर्फ देव 24 वर्ष निवासी आदर्श कॉलोनी बदली, बिजनौर हाल निवासी निकट बाल भारती स्कूल, उमरावनगर कोटद्वार की नहाने के दौरान नदी में डूबने से मौत हो गई। जानकारी मिली है कि मृतक टाईल पत्थर बिछाने का काम करता है। 25 जुलाई 2021 को काम खत्म होने के बाद अपने साथियों के साथ मालन नदी में नहाने चला गया और नहाते वक्त डूब गया।

कोटद्वार में व्यवस्थापित एस.डी.आर.एफ के टीम प्रभारी उपनिरीक्षक सौकार सिंह को थाना कोटद्वार से सूचना मिलते ही टीम द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा गया और सर्च एवं रेस्क्यू कार्य शुरू किया गया लेकिन बढ़ते अंधेरे व खराब मौसम के चलते देर रात सर्च ऑपरेशन रोकना पड़ा और आज सुबह सर्च अभियान में शव को नदी से निकाल कर जिला पुलिस के सौंपा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here