किसान महापंचायत : देहरादून से मुजफ्फरनगर पहुंचा किसानों और छात्रों का जत्था

किसान आंदोलन की दिशा तय करने और सत्ता परिवर्तन का बिगुल फूंकने को लेकर यूपी की सबसे बड़ी महापंचायत आज मुजफ्फरनगर में हो रही है। रविवार को सुबह से ही सड़कों पर किसानों के काफिले गाड़ियों और बसों से पहुंचना शुरू हो गए। सुबह दस बजे तक महापंचायत स्थल पर काफी भीड़ नजर आ रही है। वहीं बता दें कि आज उत्तराखंड के किसानों ने भी मुजफ्फरनगर का रुख किया। भारी संख्या में देहरादून से किसानों और छात्रों का जत्था मुजफ्फरनगर पहुंचा। इसमे बूढे-बुजुर्ग, युवा, महिलाएं शामिल हैं।

मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत में पहुंचने वाले किसानों को जानसठ रोड पर भंडारा लगाकर नाश्ता दिया जा रहा है। चौधरी चरण सिंह मार्केट के सामने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शामली प्रसन्न चौधरी ने किसान ढाबे का उद्घाटन कियाl उनके साथ रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर, रालोद नेता कृष्णपाल राठी व अन्य मौजूद रहे।

मुजफ्फरनगर में किसान महांपचायत में बागपत से करीब 15 हजार किसान पहुंचे हैं। किसान बस, ट्रैक्टर-ट्रॉली, कार व बाइकों पर सवार होकर गए हैं। रालोद नेता भी अपने समर्थकों के साथ महापंचायत में पहुंचे। कहा कि भाजपा सरकार आगामी चुनाव में किसानों का उत्पीड़न करने का खामियाजा भुगतेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here