तवांग पहुंचे किरन रिजिजू, जवानों से मुलाकात के बाद बोले, गर्व है

kiran rijijuकेंद्रीय मंत्री ने शनिवार को एक ट्वीट किया जिसमें वे सैनिकों के साथ दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अरुणाचल प्रदेश के तवांग में सेना के जवानों से मुलाकात की है। यांग्त्से क्षेत्र सेना के जवानों की पर्याप्त तैनाती के कारण अब पूरी तरह से सुरक्षित है।

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने ट्वीट किया, “भारतीय सेना के बहादुर जवानों की पर्याप्त तैनाती के कारण अरुणाचल प्रदेश के तवांग में यांग्त्से क्षेत्र अब पूरी तरह से सुरक्षित है।” उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि यांग्त्से के ठीक नीचे स्थित यह एक अद्भुत दृश्य है। इसे चुमी ग्यात्से के नाम से जाना जाता है, 108 पवित्र जल झरने जो ऊंचे पहाड़ों के बीच से निकलते हैं, जिन्हें गुरु पद्मसंभव का आशीर्वाद माना जाता है।

तवांग में भारतीय सेना के जवानों के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए, जहां 9 दिसंबर को भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच झड़प हुई थी, रिजिजू ने कहा, “अरुणाचल प्रदेश के तवांग में यांग्त्से क्षेत्र भारतीय सेना के बहादुर जवानों की पर्याप्त तैनाती के कारण अब पूरी तरह से सुरक्षित है। ”

पहले के एक ट्वीट में, केंद्रीय कानून मंत्री ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी न केवल भारतीय सेना का अपमान कर रहे हैं, बल्कि देश की छवि को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं। अरुणाचल प्रदेश के सांसद ने कहा कि लोगों को भारतीय सशस्त्र बलों पर गर्व है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here