हत्यारी मां : धारदार हथियार से मां ने अपने दो मासूम बच्चों की रेत दी गर्दन

मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के घोसीपुरा गांव में मां का घिनौना चेहरा देखने को मिला। इस घटना से सनसनी फैल गई है। बता दें कि घोसीपुरा गांव में एक मां ने धारदार हथियार से अपने दो मासूम बच्चों की गर्दन रेत दी जिसमे से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है।

मिली जानकारी के अनुसार बच्चा की गर्दन रेतने के बाद बच्चों की चीख-पुकार सुनते ही मौके पर ग्रामीण पहुंचे और महिला को दबोच लिया। बाद में इस घटना की सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। पुलिस ने घायल बच्चों को मूंढापांडे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया है, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूंढापांडे थाना क्षेत्र के घोसीपुरा गांव निवासी देवेंद्र पीतल फर्म में पैकिंग की ठेकेदारी करता है। परिवार में पत्नी प्रीति और दो बच्चे दक्ष (5) और नक्ष (4) हैं। बताया जा रहा है कि देवेंद्र को ठेकेदारी के पैसे समय से नहीं मिल पा रहे थे इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया था।

विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने शनिवार दोपहर चाकू से अपने दोनों बेटों के गर्दन रेत दी। पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद ने बताया कि महिला को हिरासत में ले लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। एक बच्चे की हालत अभी गंभीर बनी हुई है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here