दून एक्सप्रेस में युवती के अपहरण की सूचना से हड़कंप, पुलिस पहुंची तो पता चली सारी सच्चाई

 

बुधवार रात में बरेली में दून एक्सप्रेस ट्रेन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवती को ट्रेन से किडनैप कर लिया गया है. मौके पर पुलिस पहुंची तो सच्चाई कुछ और ही निकली.

दरअसल किसी ने अफवाह फैलाई कि हावड़ा से देहरादून जाने वाली दून एक्सप्रेस में युवती का अपहरण कर लिया गया है। इसकी सूचना की जांच की गई तो पता चला कि लखनऊ के एक युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके सूचना दी थी कि एक युवती को अपहरण करके दून एक्सप्रेस से ले जाया जा रहा है। रात 12:15 बजे ट्रेन के मुरादाबाद स्टेशन पर पहुंचते ही जीआरपी व आरपीएफ की टीम भी पहुंची तो पता चला कि युवती परिलार के साथ देहरादून जा रही थी।पूछताछ में बताया कि युवती नाबालिग है। एक युवक उसे भगाकर ले गया था। लड़की के माता-पिता ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। साथ ही किशोरी को नारी निकेतन भिजवा दिया था। उसी युवक ने किशोरी के अपहरण की झूठी सूचना दी थी।

जीआरपी इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि सोमवार की रात दून एक्सप्रेस में युवती की सूचना 112 पर मिली थी। सूचना के बाद ट्रेन में जांच करने पर सूचना झूठी निकली। किशोरी अपने माता और पिता के साथ देहरादून जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here