टिहरी में युवती का अपहरण कर दुष्कर्म, पुलिस ने चंद घंटों में किया आरोपी को गिरफ्तार

टिहरी। उत्तराखंड में मैदान के साथ अब पहाड़ी जिलों से भी दुष्कर्म के मामले आना आम बात हो गई है। बता दें कि पहाड़ में भी अपराध बढ़ते जा रहे है जिससे शांत वादियों का माहौल खराब हो रहा है। ताजा मामला टिहरी के घनसाली का है जहां एक आऱोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल युवती की शिकायत के चंद घंटों के भीतर ही पुलिस ने आऱोपी को धर दबोचा है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते रोज घनसाली क्षेत्र की एक युवती ने घनसाली थाने में आकर तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि घनसाली के नरेंद्र रावत नाम के व्यक्ति ने उसका 18 दिसम्बर को अपहरण किया औऱ फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तुरंत आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबीश दी। जांच में जुटी पुलिस टीम को देर रात सूचना मिली कि उक्त मामले का आरोपी नरेंद्र रावत पुत्र बालम सिंह रावत निवासी ग्राम कोटी घनसाली क्षेत्र में देखा गया है। इसकी सूचना पर पुलिस ने तुरंत वहां दबीश दी। आरोपी भागने की फिराक में था।

मुखबिर की सूचना पर तुरंत पुलिस ने बताई गई जगह पर दबिश जी और आरोपी नरेन्द्र रावत को गिरफ्तार किया जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने चंद घंटों में आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस टीम की सराहना की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here