बड़ी खबर : उत्तराखंड में खनन माफियाओं का आतंक, एसडीएम की गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर

उधम सिंह नगर के खटीमा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खटीमा के पीलीभीत रोड खुदागंज में मेन रोड बंडिया चौराहे पर अवैध मिट्टी खनन कर रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने खटीमा एसडीएम रविंद्र बिष्ट की गाड़ी को कुचलने के प्रयास में मारी जोरदार टक्कर। एसडीएम सहित गाड़ी में सवार सभी कर्मी बाल बाल बचे। वहीं ट्रैक्टर ड्राइवर टक्कर मारने के बाद चालू हालत में ट्रैक्टर छोड़कर भागने में रहा सफल।

आपको बता दें कि इन दिनों खटीमा में परमिशन की आड़ में अवैध मिट्टी खनन का कार्य जोरों पर चल रहा है। खनन कारोबारी दिन रात बेखौफ अपने कारोबार को अंजाम दे रहे हैं जबकि खटीमा प्रशासन द्वारा लगातार इस पर अंकुश लगाने के लिए कार्रवाई की जा रही है लेकिन अवैध खनन करने वाले कारोबारी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहें हैं। इसी क्रम में खटीमा एसडीएम अपनी टीम के साथ चेकिंग के लिए मझोला की तरफ जा रहे थे जहां बंडिया चौराहे पर मोड़ के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार अवैध मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने एसडीएम की गाड़ी को कुचलने के प्रयास में जोरदार टक्कर मार दी जिससे एसडीएम सहित गाड़ी में सवार सभी कार्मी बाल-बाल बच गए लेकिन एसडीएम की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही चालू हालत में ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर ड्राइवर भागने में सफल रहा। वहीं एसडीएम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अवैध खनन में लिप्त ट्रैक्टर ट्रालियों को कब्जे में लेकर मौके पर ही सीज कर दिया।

वहीं खटीमा एसडीएम रविंद्र बिष्ट ने इस मामले में बताया कि चेकिंग के लिए जाते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली वाला हमारी गाड़ी को देखते घबरा गया और हमारी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दिया। चालू ट्रैक्टर छोड़कर ड्राइवर मौके से भाग गया। सौभाग्य से सभी लोग सुरक्षित बच गए। उन्होंने बताया कि परमिशन से अधिक जहां भी ट्रैक्टर ट्रॉली चल रही है उनको सीज किया जाएगा तथा जुर्माना भी वसूला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here