उत्तराखंड में केजरीवाल का ऐलान : बस एक मौका दो, शहीदों के परिजनों को देंगे 1 करोड़, पूर्व फौजियों को नौकरी

देहरादून : आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से उत्तराखंड में हुंकार भर गए। एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल चुनावी बिगुल फूंक गए। आज अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड की जनता से बहुच बड़ा वादा कर गए। जी हां अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि अगर आप की सरकार आई तो उनकी सरकार शहीदों के परिजनों को 1 करोड़ रुपये मुआवजा देगी साथ ही पूर्व फौजियों को नौकरी दी जाएगी।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने ये भी कहा कि आप की सरकार आने के बाद अगर राज्य का रहने वाला सैनिक कहीं भी शहीद होगा, उनके परिवार को आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरा कर्नल अजय कोठियाल उनके घर जाकर एक करोड़ रुपये का चेक सौंपेंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजनीति में आने से पहले जब में एनजीओ चलता था। तब मुझे लगता था कि शहीद के परिवार की कोई सुध लेने वाला नहीं था और बहुत बुरा लगता था। जब मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री बना। तब मैंने वहां योजना बनाई कि शहीद के परिवार को सम्मान के रूप में एक करोड़ रुपये मिलेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड में आप की सरकार आने के बाद अगर राज्य का रहने वाला सैनिक कहीं भी शहीद होगा, उनके परिवार को आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री कर्नल अजय कोठियाल उनके घर जाकर एक करोड़ रुपये का चेक देकर आएंगे।आप संयोजक ने सभी फौजियों से आह्वान किया कि वे आप के साथ मिलकर उत्तराखंड का नव निर्माण करें। कहा कि अगर फौजियों ने आपा का साथ दिया तो आप की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने जनता से कहा कि आपने बीते सालों में भाजपा और कांग्रेस को वोट देकर मौके दिए हैं। एक बार आप को मौका देकर देखिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here