शाही अंदाज मे शादी करेंगे कटरीना और विक्की कौशल, चुनी राजस्थान की ये जगह, ऐसे किया था प्रपोज़

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारद कटरीना और विक्की कौशल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं जो की राजस्थान के सवाई माधोपुर पैलेस में सात फेरे लेंगे। जानकारी मिली है कि जगह का सेलेक्शन कटरीना कैफ ने खुद किया है। हालांकि, दोनों ने ही इस बात पर कोई बयान जारी नहीं किया है. अब खबरें आ रही हैं कि विक्की कौशल ने एकदम फिल्मी अंदाज में कटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज किया था.

यूं किया था विक्की ने कटरीना को प्रपोज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को उनकी फेवरेट डार्क चॉकलेट ब्राउनी देकर प्रपोज किया था. एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने रिलेशनशिप पर कहा कि विक्की दिल से काफी रोमांटिक हैं. वह कटरीना कैफ के स्वीट नेचर को काफी पसंद करते हैं. इन दोनों के कॉमन फ्रेंड्स भी शॉक्ड हैं कि दोनों एक-दूसरे से कितना ऑब्सेस्ड हैं. पेंडेमिक और लॉकडाउन के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं. दोनों के बीच पहले से ज्यादा मजबूत बॉन्डिंग बनी है. फिर जब बात आई शादी करने की तो विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को काफी फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया.

फेवरेट ब्राउनी बनवाकर घर पहुंच गए थे विक्की

विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के फेवरेट बेकर से उनकी फेवरेट ब्राउनी बनवाईं और एक्ट्रेस के घर पहुंचे. कटरीना को लगा कि यह बाकी के दिन की तरह नॉर्मल चॉकलेट ब्राउनीज का डिब्बा है, लेकिन उस डिब्बे के अंदर लिखा था, “क्या मुझसे शादी करोगी?” इसके साथ ही बॉक्स में एक अंगूठी भी थी. कटरीना कैफ को विक्की का यह गेस्चर काफी पसंद आया और उन्होंने तुरंत हां कर दी.

बॉलीवुड लाइफ की नई रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ ने खुद राजस्थान की यह लोकेशन चुनी है. रिपोर्ट्स का कहना है कि कटरीना पक्का महारानी स्टाइल में शादी के बंधन में बंधना चाहती थीं. साथ ही फाइनेस्ट पारंपरिक जूलरी वह कैरी करना चाहती थीं. उन्हें राजस्थान का कल्चर काफी पसंद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here