पॉप सिंगर रिहाना का किसान आंदोलन को समर्थन, कंगना बोलीं- तुम मूर्ख बनकर बैठे रहो, वे किसान नहीं आतंकवादी हैं

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन को 2 महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है. किसान पीछे हटने को तैयार नहीं हैं और न ही सरकार बिल वापस लेने को तैयार है। किसानों ने ऐलान कर दिया है कि बिल वापसी नहीं तो घर वापसी नहीं होगी। वहीं बॉलीवुड अभिनेता से लेकर सिंगरों ने किसान आंदोलन को लेकर कई टिप्पणीयां दी किसी ने समर्थन दिया तो किसी ने इसे गलत बताया. वहीं इसमे दुनिया की मशहूर सिंगर भी शामिल हो गई हैं।

पॉप सिंगर रिहाना का ट्वीट

जी हां बता दें कि दुनिया की मशूहर पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए ट्वीट किया को कंगना ने उन पर पलटवार करते हुए उन्हें मूर्ख कह डाला। बता दें कि रिहाना ने खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?

कंगना का पलटवार

रिहाना के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए लिखा कि कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं हैं, वे आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे संयुक्त राज्य अमेरिका की तरह एक चीनी कॉलोनी बना सके. तुम मूर्ख बनकर बैठो, हम तुम्हारे राष्ट्रों को ऐसे नहीं बेच रहे हैं जैसे तुम डमी करते हो।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here