शर्मनाक: कलयुगी बाप की दरिंदगी, अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

खटीमा: ऊधमसिंहनगर जिले के खटीमा में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता दरिंदा बन गया। उसने अपनी ही बेटी को दरिंदगी का शिकार बना डाला। हवसी कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। मामले का खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग  तीन माह की गर्भवती निकली। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

खटीमा के मझोला चौकी क्षेत्र में पिता की दंरिदगी का मामला सामने आया है। आरोपित पिता अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। किसी को बताने पर मारने की धमकी देता रहा। जब बेटी तीन माह के गर्भ से ठहर गई, तो मां को संदेह हुआ। उसने बेटी से इस बारे में बात की तो वह फूट-फूटकर रोने लगी। उसने पिता के दरिंदगी की बातें मां से बताईं तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

जिसके बाद वो पुलिस चौकी पर पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। उसमें कहा गया है कि उसका पति ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता था। इसके लिए वह बेटी को डराता-धमकाता भी था। बेटी जब तीन माह की गर्भवती हो गई, तब उन्हें इस बात का पता चला। गांव में हुई इस घटना से लोग सकते में हैं। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपित पिता मझोला निवासी दुर्गा प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here