2 दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर जेपी नड्डा, कुमाऊं से लेकर गढ़वाल में ताबड़तोड़ बैठकें

देहरादून : 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने दम भरना शुरु कर दिया है। आचार संहिता लगने वाली है इसको देखते हुए अब पार्टियों के पास कम ही समय बचा है। ऐसे में भाजपा एक एक दिन को खाली नहीं जाने देना चाहती औऱ इसी को देखते हुए भाजपा ने रणनीति तय कर ली है। इसी रणनीति के तहत पहले अमित शाह फिर पीएम मोदी उत्तराखंड आए और अब जेपी नड्डा आ रहे हैं।

जी हां बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल से दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं जिसकी तैयारियों में भाजपा जुटी हुई है। बता दें कि जेपी नड्डा 15 नवंबर को देहरादून पहुंचेंगे और बैठकें लेंगे। इसी के साथ 16 नवंबर को रुद्रपुर में पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इस बैठक में वो आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विचार विमर्श करने के साथ ही अब तक के कार्यों की समीक्षा करेंगे। आगामी कार्यक्रमों का ब्योरा भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष रखा जाएगा।

ताबड़तोड़ बैठकें

जानकारी मिली है कि प्रदेश भाजपा कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 15 नवंबर को सुबह देहरादून पहुंचेंगे। जेपी नड्डा पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल की बेटी के विवाह समारोह में शामिल हो सकते हैं। इसके बाद वह सैनिक सम्मान यात्रा में शामिल होने चमोली जाएंगे। इसके बाद नड्डा चमोली से अल्मोड़ा जाएंगे और वहां बागेश्वर, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ की जिला इकाइयों की कोर ग्रुप की बैठक लेंगे। इसी दिन शाम को वह रुद्रपुर पहुंचकर ऊधमसिंहनगर जिले की कोर ग्रुप की बैठक लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here