अनिल बलूनी का केजरीवाल-हरदा पर वार, कहा-उत्तराखंड की जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली

हरिद्वार : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के लिए उत्तराखंड पहुंचे. हरिद्वार के गोडविन होटल में उनका भाजपाइयों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सहित कई कैबिनेट मंत्रियों और  विधायकों ने जेपी नड्डा का स्वागत किया।

जेपी नड्डा ने की अनिल बलूनी का तारीफ

इस मौके पर जेपी नड्डा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। इसको लेकर लगातार उत्तराखंड पर उनसे विशेष चर्चा भी हुई। जल्द ही कैंसर जैसी घातक बीमारी का हरिद्वार में अस्पताल शुरू हो सकता है। इसके लिए राज्य सरकार की टाटा इंस्टीट्यूट के अधिकारियों से अंतिम चरण की वार्ता हो चुकी है। हरिद्वार और हल्द्वानी में राज्य सरकार ने इसके लिए भवन चिन्हित करने की कवायद भी शुरू कर दी है। हर सूरत में 2021 में ही अत्याधुनिक सुविधाओं वाला यह अस्पताल हरिद्वार अथवा हल्द्वानी में काम करना शुरू कर देगा। यह दावा किया है कि इस इंस्टिट्यूट को स्थापित कराने के लिए बड़ी शिद्दत से जुटे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने।

प्रचंड बहुमत के साथ एक बार फिर से सत्ता में आएगी भाजपा-अनिल बलूनी

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे के अंतर्गत शांतिकुंज के पास स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए अनिल बलूनी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस दिशा में बड़ी तेजी से प्रयास चल रहे हैं। उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा करते हुए अनिल बलूनी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी पूरी तैयारी के साथ चुनाव में जाएगी और पिछली बार की तरह प्रचंड बहुमत के साथ एक बार फिर से सत्ता में आएगी। एक बार सत्ता में रहने और एक बार बाहर निकल जाने का मिथक भी इस बार टूटेगा।

अनिल बलूनी का केजरीवाल पर वार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर झूठे वादे करने और फिर वादों से मुकर जाने का आरोप लगाते हुए अनिल बलूनी ने कहा कि 300 यूनिट बिजली देने का अरविंद केजरीवाल का वादा पूरी तरह हवाई है। दिल्ली में बिजली मुफ्त देने की बात करने वाले अरविंद केजरीवाल की सरकार ने वहां इतने सरचार्ज लगा रखे हैं कि वे ही असली बिल से ज्यादा बैठता है। उन्होंने कहा कि झूठे वादे करने वालों के लिए उत्तराखंड में कोई जगह नहीं है। यहां की जनता उन्हें गंभीरता से लेने वाले नहीं है ।

अनिल बूलनी का हरदा पर वार

उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत को भी बीता हुआ कल बताते हुए कहा कि 5 साल में तीन चुनाव हार चुके हरीश रावत को अब प्रदेश की जनता गंभीरता से लेती है उन्हें ऐसा लगता नहीं है। अनिल बलूनी ने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों को हर मोर्चे पर सफल बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here