उत्तराखंड : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में ITBP का जवान गिरफ्तार

ऊधमसिंहनगर के खटीमा मेध एक आईटीबीपी के जवान पर शादी का झांसा देकर युवती संग दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी जवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, जवान को कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

बता दें कि मामला खटीमा का है, जहां आईटीबीपी के जवान पंकज राणा पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया और पुलिस को तहरीर सौंपी। युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात पंकज राणा से हुई थी। पंकज आईटीबीपी में है और फिर उन दोनो के बीच दोस्ती आगे बढ़ी तो युवती और पंकज साथ में समय बिताने लगे। फिर इस बीच मौका पाकर पंकज ने युवती संग दुष्कर्म कर लिया। अब पीड़ित ने बताया कि वो जब भी विरोध करती तो पंकज शादी करने की बात कह कर उसे चुप करा देता था।

युवती ने जवान पर भरोसा किया, लेकिन जवान ने युवती को चकमा दे दिया। जवान ने युवती का यौन शोषण करने के बाद उससे शादी से इनकार कर दिया जिसके बाद युवती पुलिस के पास पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। बता दें की आरोपी जवान के खिलाफ अप्रैल में केस दर्ज हुआ था। पुलिस जांच के बाद शुक्रवार को खटीमा कोतवाली पुलिस ने आईटीबीपी के जवान को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के आदेश पर बीते दिन आईटीबीपी जवान को जेल भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here