क्या कैप्टन अमरिंदर सिंह भाजपा में हो रहे हैं शामिल, दुष्यंत कुमार ने कही ये बात

देहरादून- पंजाब में एक बार फिर से घमासान मच गया है। कांग्रेस में उथल पुथल मची हुई है। पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह का सीएम पद से इस्तीफा और फिर चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब की कमान सौंपना और अब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद हलचल मच गई है। वहीं इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है। वहीं भाजपा में शामिल होने को लेकर उत्तराखंड और पंजाब के भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का कहना है कि यदि कैप्टन अमरिंदर सिंह भाजपा में शामिल होना चाहते हैं, तो उनका पार्टी स्वागत करेगी।

वहीं बता दें कि उत्तराखंड में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने 33 समितियों का गठन कर दिया है, जिसमें चुनाव प्रबंधन समिति और चुनाव घोषणा पत्र समिति का भी ऐलान कर दिया गया है। 2022 के लिए विधानसभा चुनाव के समितियों के अलार्म को लेकर बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का कहना है कि भाजपा ने चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं।

वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि भाजपा हमेशा प्लानिंग के तहत चुनाव लड़ती है और चुनाव को लेकर समितियों का गठन कर दिया गया है, जिन और समितियों या कमेटियों का गठन होना है, उनका भी जल्द गठन कर दिया जाएगा। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि जल्द ही सभी समितियों की बैठक बुलाई जाएगी और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज की जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here