बुजुर्ग ने कुर्सी पर बैठने से किया मना तो दारोगा ने जमीन पर बैठकर लिखी शिकायत, IPS नवनीत सिकेरा ने की मिलने की इच्छा जाहिर

कोरोना काल में पुलिस के कई चेहरे सामने आए। सोशल मीडिया पर भी खाकी ने सुर्खियां बटोरी। वहीं इन दिनों एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक पुलिस अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर यूपी के चर्चित आईपीएस नवनीत सिकेरा ने साझा की है।

आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा ने पुलिस के मानवीय चेहरा की एक तस्वीर साझा की है जो दिल छू लेने वाली है। फोटो में है एक यूपी पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर जिसने वर्दी का मान बढ़ाया है। जब एक बुजुर्ग महिला ने कुर्सी पर बैठने से मना कर दिया तो खुद दरोगा उस बुजुर्ग महिला की शिकायतें लिखने के लिए जमीन पर बैठ गए।

आईपीएस नवनीत सिकेरा ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “वृद्ध महिला ने कुर्सी पर बैठने से मना कर दिया तो वर्दी होने का गुरुर नहीं बल्कि वर्दी का मान बढ़ा दिया। अम्मा के साथ खुद जमीन पर बैठकर इस पुलिस अधिकारी ने…. इस युवा सब इंस्पेक्टर को मेरा व्यक्तिगत साधुवाद। ईश्वर ने चाहा तो मुलाकात होगी।

 आमने-सामने बैठी महिला और सब इंस्पेक्टर की यह तस्वीर संवेदनशीलता का एक उदाहरण है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और सभी लोग सब इंस्पेक्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दरोगा साहब ने शालीनता के साथ इस बुजुर्ग महिला की जो भी शिकायतें थी, वह सुनी और संबंधित थाने को जल्द शिकायत निवारण करने का अनुरोध भी किया है। इसके बाद दरोगा ने इस बुजुर्ग महिला से कहा कि उनकी समस्या बहुत ही जल्द दूर हो जाएगी। आईपीएस नवनीत सिकेरा ने इस सब इंस्पेक्टर से मुलाकात करने की भी इच्छा जाहिर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here