बड़ी खबर। उत्तराखंड में तैनात IPS का होटल कारोबारी की आत्महत्या में आया नाम!

पिछले दिनों दिल्ली में होटल कारोबारी की आत्महत्या में एक IPS अधिकारी का नाम जुड़ता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि ये अधिकारी इन दिनों उत्तराखंड में तैनात है और बड़ा रसूखदार है। अब इस मामले में एडीजी लॉ आर्डर वी मुरुगेशन ने जांच शुरु कर दी है।

दरअसल 22 नवंबर को दिल्ली से सटे कौशांबी इलाके में रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। अमित जैन पूर्वी दिल्ली के राष्ट्रमंडल खेल गांव के अपने आवास पर मृत पाए गए थे।

इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। वहीं अब इस मामले में होटल कारोबार में पार्टनरशिप में विवाद का पहलु सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि कारोबारी के रेडिसन ब्लू होटल में एक IPS अफसर ने साझेदारी कर रखी है। मौजूदा वक्त में ये अफसर उत्तराखंड में तैनात है और बेहद रसूखदार है। सूत्रों से मिल रही जानकारी बता रही है कि पार्टनरशिप के तहत आईपीएस ने बड़ी रकम रेडिसन ब्लू होटल में लगाई थी। अब आईपीएस अफसर इस रकम को लौटाने के लिए अमित जैन पर लगातार दबाव बना रहा था। ये दबाव अमित जैन की जान का दुश्मन बन गया और उन्होंने आत्महत्या कर ली। इस संबंध में अमित जैन के सुसाइड नोट में जिक्र होने की भी बात पता चली है।

विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक उत्तराखंड पुलिस ने इस मामले की पूरी जानकारी के लिए दिल्ली पुलिस को एक लेटर लिखा है। उत्तराखंड पुलिस तक ये मामला सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पहुंचा और इसके बाद एडीजी लॉ एंड आर्डर ने इस संबंध में संज्ञान लिया है। दिल्ली पुलिस से इस संबंध में जानकारी ली जा रही है।

तो काली कमाई, होटल में लगाई ?

अब बड़ा सवाल ये है कि उत्तराखंड में तैनात वो IPS अफसर कौन है जो करोड़ों रुपए के होटल में पार्टनरशिप कर रहा है। आखिर इतना पैसा आया कहां से? क्या ये अफसर की काली कमाई है जो वो होटल में लगा रहा है? फिर बड़ा सवाल ये भी है कि ऐसा रसूखदार आईपीएस कैसे कार्रवाई की जद में आएगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here