बनारस घूमने जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर की शेयर, फेसबुक फ्रेंड ने लगाई घर में सेंध

हरिद्वार : बाहर घूमने जाने की जानकारी देना एक परिवार को भारी पड़ गया। बता दें कि इसकी जानकारी मिलते ही फेसबुक फ्रेंड ने उनके घर में सेंध लगा दी। परिवार वाले जब घर लौटे तो वो हक्के बक्के रह गए। मामला हरिद्वार के नगर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने इंदिरा विकास कालोनी में 11 फरवरी को हुई चोरी के खुलासे में यह जानकारी दी है। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य शातिर अभी फरार है।

एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 11 फरवरी को प्रमोद जयसवाल निवासी इंदिरा विकास कालोनी के घर में हाथ साफ कर डाला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। छानबीन के बाद 3 आरोपी रोशन मिश्रा निवासी काशीनाथ राजीव कालोनी थाना सुनगढी जिला पीलीभीत, सूरज चौहान निवासी गांव महदीपुर थाना नकटपुरा जिला नालंदा बिहार और विकास कुमार निवासी गांव भगवानपुर शिव मंदिर के पीछे तहसील नगीना थाना बडापुर जिला बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के पास से सामान बरामद कर लिया है

आरोपियों से पूछताछ में जो खुलासा हुआ वो हैरान कर देने वाला है। आरोपियों ने बताया कि फरार आरोपी अनुज उर्फ बंगाली कभी प्रमोद जयसवाल के साथ काम करता था। दोनों फेसबुक फ्रेंड हैं। प्रमोद जयसवाल की फेसबुक आईडी पर उसके बनारस घूमने की जानकारी मिलने पर उसी ने सेंधमारी की योजना बनाई। सेंधमारी से पहले प्रमोद के घर की रेकी की गई। मौका मिलने पर घर में हाथ साफ कर दिया गया। मुख्य आरोपी अभी फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here