उत्तराखंड : इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन के गांव इस मंत्री ने पहुंचा दी 5 दिन में सड़क, पिता ने जताया आभार

देहरादून। इंडियन आइडल 2021 के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन किसी पहचान के मोहताज नहीं है आज बड़े पर्दे पर दुनिया भर के लोग उन्हें देख रहे हैं और साथ ही उत्तराखंड के लोग गर्व महसूस कर रहे हैं कि उत्तराखंड का बेटा इस मुकाम तक और इस मंच तक पहुंचा इतना ही नहीं पवनदीप राजन ने अपनी आवाज से कई बड़े दिक्कत सिंगरों को भी अपना दीवाना बना डाला है.

वही इस बीच पवनदीप राजन के एक गांव से अच्छी खबर है. जी हां बता दें कि सुपर स्टार बन चुके पवनदीप राजन के पिता सुरेश राजन ने उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे का आभार व्यक्त किया है, पवनदीप राजन के पिता ने शिक्षा मंत्री का आभार इसलिए किया, जब मंत्री चंपावत दौरे के दौरान पर पवनदीप राजन के घर पवनदीप को इंडियन आईडल में धमाकेदार परफॉर्मेंस करने को लेकर बधाई देने गए थे, तब उनके पिता के द्वारा गांव में सड़क की मांग शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के सामने रखी थी। जिस पर शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने तुरंत प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश देते हुए पवनदीप राजन के गांव तक सड़क बनाने के निर्देश दिए थे । जिसका असर यह हुआ कि 5 दिन के भीतर पवनदीप राजन के गांव में सड़क पहुंच गई।

इसी को लेकर पवनदीप राजन के पिता ने शिक्षा मंत्री का आभार व्यक्त किया है। खास बात यह है कि इंडियन आइडल के मंच पर भी उन्होंने यह बात कही की उनका बेटा स्टार बन चुका है और उनके घर काफी लोगों का आना जाना लगा रहता है, उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री भी उनके घर बधाई देने आए थे,लेकिन उनके घर तक सड़क की समस्या उन्होंने रखी थी। जिस पर शिक्षा मंत्री ने निर्देश देते हुए सड़क बनाने की बात कही। जिसका असर यह हुआ कि 5 दिन के भीतर उनके घर तक सड़क पहुंच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here