दौलत के लालच में सौतली मां ने किए थे बेटी के टुकड़े-टुकड़े, मोबाइल ने खोली पोल


दौलत के लालच में एक सौतले मां ने बेटी टुकड़े-टुकड़े करके उसे मौत के घाट उतार दिया था। साल 2018 में सौतेली मां संपत्ति के लालच में बेटी की हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं उसने उसे मारने के बाद खुखरी से उसके दो टुकड़े कर दिए थे। लेकिन मोबाइल की कॉल डिटेल से उसके सारे राज खुल गए।

साल 2018 के फरवरी में देहरादून के कोतवाली के खुड़बुड़ा मोहल्ले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। एक सौतेली मां ने संपत्ति के लालच में बेटी को मौत के घाट उतार दिया था। इतना ही नहीं उसने खुखरी से शव के दो दुकड़े भी कर दिए थे। किसी को इसका पता न चले इसलिए वह सबको गुमराह करती रही, लेकिन मोबाइल की काल डिटेल ने उसके सारे राज से पर्दा हटा दिया है। वहीं अभी मामले में जिला एवं सत्र न्यायालय देहरादून में ट्रायल चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक जब मीनू और प्राप्ति के मोबाइल की लोकेशन देखी गई तो सारे राज से खुल गए। मां-बेटी के मोबाइल की लोकेशन 6 फरवरी शाम से 7 फरवरी सुबह तक अंसारी मार्ग पर ही मिली थी। पुलिस ने जब मीनू से सवाल किए तो उसने गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने बाथरूम से सटे स्टोर रूम में प्राप्ति के शव के दो टुकड़े बरामद हुए थे। साथ ही हत्या में प्रयोग किया गया सामान भी बरामद कर किया था।

जब रिश्तेदारों ने प्राप्ति की मोबाइल फोन बंद होने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह इंटरव्यू के लिए दिल्ली गई है। वहीं सौतेली मां ने प्राप्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट पटेलनगर कोतवाली में लिखवाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here