प्रभारी दुष्यंत कु. गौतम का बयान, CM त्रिवेंद्र कर रहे अच्छा काम, भ्रष्टाचार का नहीं कोई आरोप, सवाल उठाना ठीक नहीं

देहरादून : उत्तराखंड भाजपा में मची सियासी हलचल के बीच उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का बयान सामने आया है। जी हां बता दें कि प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने एएऩआई को बयान दिया कि सीएम त्रिवेंद्र रावत अच्छा काम कर रहे हैं और उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है। उनकी कार्यशैली पर सवाल उठाना ठीक नहीं है।

उत्तराखंड के भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने एएनआई न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान साफ तौर पर कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत क्यों नहीं रहेंगे, क्या कारण है। वो मुख्यमंत्री है, अच्छे मुख्यमंत्री है। कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। उन्होंने अच्छा काम किया है। केंद्र की सारी विकास योजनाओं को नीचे तक पहुंचाने का काम किया है। कहा कि पहला राज्य हमारा ऐसा है जिसमें आयुष्मान कार्ड उत्तराखंड के हर व्यक्ति को मिला हुआ है। एक रुपए में पानी का कनेक्शन हम दे रहे है। तो उनकी कार्यशैली पर प्रश्न उठाना मुझे लगता है ठीक नहीं हैं।

आपको बता दें कि सबसे पहले हलचल तब मची जब गैरसैंण का सत्र समय से पहले खत्म कर सीएम समेत तमाम विधायक देहरादून कोर ग्रुप की बैठक में पहुंचे। इसके बाद अचानक कल सीएम समेत मंत्री विधायकों ने दिल्ली में डेरा डाला। सीएम जेपी नड्डा समेत अनिल बलूनी से मिले। जिसके बाद सियासी हलचल और तेज हो गई। देहरादून कोर ग्रुप की बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह दून पहुंचे। साथ में उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम भी पहुंचे। वहीं कोर ग्रुप सदस्यों से फीडबैक लेकर रमन सिंह शनिवार शाम ही दिल्ली रवाना हुए। सूत्रों के मुताबिक कोर ग्रुप की बैठक की रिपोर्ट रमन सिंह व दुष्यंत कुमार गौतम ने पार्टी नेतृत्व को सौंपी। इसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत समेत तमाम मंत्री विधायकों को दिल्ली से बुलावा आया। हालांकि इस पर सीएम ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि उनका ये रुटीन दौरा है।

वहीं बता दें कि जेपी नड्डा और अनिल बलूनी से मिलकर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत आज देहरादून पहुंचे हैं। जहां भाजपा विधायकों और मत्रियों समेत कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। सीएम देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे और आवास के लिए रवाना हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here