पूर्व सीएम हरीश रावत के स्वास्थ्य में सुधार, पाए गए थे कोरोना संक्रमित

देहरादून : बीते दिन उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत कोरोना संक्रमित पाए गए थे। सीएम होम आईसोलेशन में हैं और अपने काम निपटा रहें हैं। वहीं बीते दिनों ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद सांस लेने में दिक्कत होने पर उन्हें 15 मार्च को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली एम्स रेफर किया गया था। अब खबर है कि हरीश रावत के स्वास्थ्य में सुधार है।

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री हरीश रावत के मुख्य प्रवक्ता सुरेंद्र कुमार ने बताया की पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्वास्थ्य में काफ़ी सुधार हुआ है. उनका ऑक्सीजन लेबल में भी सुधार हुआ है। बताया कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य होने और अपनी चिंता से भी उनको अवगत कराते हुए बात की है और राहुल गांधी ने भी उनसे बात कर शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है । इसके अलावा अधीर रंजन चौधरी ,ग़ुलामनवी आज़ाद ,आनंद शर्मा ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए अपनी चिंता प्रकट की है ।

आपको बता दें कि पूर्व सीएम हरीश रावत ने 24 मार्च को अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया में दी दी। उनके साथ पत्नी, बेटी सहित परिवार के अन्य चार लोग भी कोरोना संक्रमित निकले। सभी घर में आइसोलेट थे। सांस लेने में दिक्कत महसूस होने पर हरीश रावत 25 मार्च की दोपहर दून अस्पताल पहुंचे। जहां उनके टेस्ट किए गए। साथ ही उन्हें चिकित्सकों ने एम्स दिल्ली जाने की सलाह भी दी। ऐसे में उन्हें दिल्ली ले जाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here