मतगणना से पहले कांग्रेस की अहम बैठक आज, देहरादून पहुंचे प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव

देहरादून : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव का परिणाम 10 मार्च को घोषित होगा। भाजपा समेत कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी है। बीते दिन भाजपा की बैठक थी तो वहीं आज कांग्रेस की अहम बैठक होने जा रही है। आपको बता दें कि बीजेपी के बाज आज मंगलवार को कांग्रेस की अहम बैठक है। इस बैठक के लिए प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव देहरादून पहुंच गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस की इस अहम बैठक में उत्तराखंड के दिग्गज नेता शामिल होंगे तो वहीं एआईसीसी से जुड़े कई नेता और मंत्री-विधायक, पर्यवेक्षक भाग लेंगे। बता दें कि कांग्रेस के दिग्गजों का देहरादून पहुंचना शुरु हो गया है। मंगलवार को ही कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं का देहरादून पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। खबर है प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव देहरादून पहुंच गए हैं।जोशी ने बताया कि बैठक में मतगणना के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के साथ ही नतीजों पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेताओं के साथ राष्ट्रीय नेता भी उत्तराखंड के परिप्रेक्ष्य में पल-पल की खबरों पर नजर रख रहे हैं।

प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी ने जानकारी दी कि मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक है। इस बैठक में पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, तीनों सह प्रभारी दीपिका पांडे सिंह, कुलदीप इंदौरा, राजेश धर्माणी, मुख्य पर्यवेक्षक मोहन प्रकाश जोशी मौजूद रहेंगे। इसी के साथ सांसद और सीईसी सदस्य दिपेंद्र हुड्डा, स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडे, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री डीएम पाटिल, एमपी के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, राजस्थान के मंत्री राजेंद्र यादव, झारखंड की मंत्री बना गुप्ता, लोकसभा के पांचों पर्यवेक्षक भी मौजूद रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here