IAS टीना डाबी के होने वाले पति ने शेयर की फोटो, ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी,देखिए शादी का कार्ड

यूपीएससी बैच 2015 की टॉपर टीना डाबी दूसरी शादी करने जा रही हैं. पहली शादी कश्मीर के अतहर से हुई थी।  ट्रेनिंग खत्म होने के बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली लेकिन शादी के कुछ ही महीने बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. इसके बाद 2020 में दोनों ने राजस्थान के कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी। 2021 में दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए। वहीं अब टीना दूसरी शादी करने जा रही हैं। उनके होने वाले पति आईएएस हैं और उनसे 13 साल बड़े हैं।
टीना अब आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ जयपुर में ग्रेंड शादी करने जा रही हैं। आपको बता दें कि प्रदीप भी आईएएस हैं और राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं। टीना ने कुछ दिनों पहले ही आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी। इसी के साथ दोनों के रिश्तों को लेकर बातचीत शुरू हो गई थी। अब उन्होंने अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा कर दिया है और साथ ही शादी का कार्ड भी सामने आ गया है। उधर, प्रदीप ने भी टीना के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस पर यूजर्स के खूब कमेंट आ रहे हैं।
टीना डाबी ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि पहले उनकी और प्रदीप की पहले दोस्ती हुई। उसके बाद दोनों करीब आ गए। ये सब कोविड की दूसरी लहर के दौरान हुआ। उस वक्त दोनों राजस्थान के स्वास्थ्य विभाग में एक साथ काम कर रहे थे। साथ काम करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और दोस्ती प्यार में बदल गई। और अब दोनों ने शादी करने का फैसला किया है।
आपको बता दें कि आईएएस टीना डाबी और प्रदीप की शादी 20 अप्रैल को होगी। 22 अप्रैल को जयपुर में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। एक इंटरव्यू में टीना ने प्रदीप के बारे में बताया था। कहा था कि वे मेरी तरह एससी कम्युनिटी से हैं। यही नहीं, प्रदीप की तरह मेरी मां भी मराठी हैं। मेरी मां और वे एक ही सब जाति से हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here