हरदा बोले : मैं पैदल सिपाही, विपक्ष जाएगा तो सत्ता घबराएगी, और सत्ता जाएगी

अल्मोड़ा : पूर्व सीएम हरीश रावत आज आपदा प्रभावित इलाकों का दौरा करने और पीड़ितों का हाल चाल जानने के लिए अल्मोड़ा पहुंचे। जहां मीडिया से रुबरु होते हुए पूर्व सीएम ने भाजपा सरकार पर वार किया। पूर्व सीएम हरीश रावत से पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए हरीश रावत ने कहा कि सीएम आपदा प्रभावित लोगों तक नहीं पहुंच रहे हैं और इसलिए विपक्ष यहां आया है। पूर्व सीएम ने कहा कि हम जाएंगे तो सत्ता घबराएगी और तभी तो सत्ता जाएगी। पूर्व सीएम हरीश रावत ने खुद को पैदल सिपाही कहते हुए कहा कि जहां जहां हरीश रावत जा रहा है  वहां हवाई सरकार भी वहीं जा रही है।

कांग्रेस पार्टी आकर्षण का केंद्र बनी हुई है-हरीश रावत

हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। लोगों को लग रहा है कि कांग्रेस ही जीतेगी ये स्थिति हमारे कार्यकर्ताओं ने बनाई। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता राहत सेवक के रूप में कार्य करेंगे। कहा कि जो जितनी अधिक इस आपदा के दौर में कार्य करेगा उसके पार्टी के टिकट मिलने की संभावना अधिक होगी। पार्टी पदाधिकारी यह देखेंगे कौन आपदा क्षेत्र में प्रभावितों लोगों की कितनी मदद कर रहा है।

हरक के बयानों पर ली चुटकी

बीते दिन हरक सिंह रावत द्वारा दिए गए बयानों पर चुटकी लेते हुए हरीश रावत ने कहा कि सब छोटे भाई है। अगर पार्टी में आते तो स्वागत है। लेकिन जिस तरह से लोकतंत्र की हत्या करने का कार्य किया उसे कभी माफ नहीं किया जा सकता है। पार्टी संगठित होकर चुनाव लड़ेगी। अपने चुनाव लड़ने के सवाल को वह टाल गए। साथ ही हरीश रावत ने अमित शाह के दौरे को लेकर भी सरकार पर हमला किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here