उत्तराखंड : पति ने किया कुछ ऐसा, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा, अब जाना पड़ेगा जेल

देहरादून: ठगी के कई मामले आपने सुने और देखे होंगे। हर दिन ठगी की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन, यहां एक महिला ने अपने ही पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। महिला के दस्तावेजों का इस्तेमाल कर बैंकों से लोन लेकर धोखाधड़ी करने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। नानकपुरम कालोनी जनता रोड जनकपुरी, सहारनपुर निवासी प्रियंका चौधरी ने आरोप लगाया कि उनके पति निकेत चौधरी ने उनका आधार कार्ड व पेन कार्ड का इस्तेमाल कर एक फर्म बनाई।

आरोपित ने केनरा बैंक की बल्लुपुर शाखा से साढ़े आठ लाख रुपये और एसबीआइ की वसंत विहार शाखा से पौने छह लाख रुपये का लोन ले लिया। महिला ने बताया कि लोन लेने के लिए कभी उनके हस्ताक्षर नहीं कराए गए। इसके अलावा निकेत चौधरी ने उनके नाम पर दो क्रेडिट कार्ड भी जारी करवाए।

उस समय वह अपने मायके में थीं। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर रविंदर यादव ने बताया कि राक वैली अपार्टमेंट, माजरा निवासी निकेत चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। निकेत चौधरी ने मंगलवार को एडीजी अपराध एवं कानून व्यवस्था को शिकायत देकर पटेलनगर कोतवाली पुलिस पर समझौते के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी तलाक देने के एवज में उनसे 20 लाख रुपये की मांग कर रही थी। रुपये न देने पर पत्नी के स्वजन ने उनके खिलाफ सहारनपुर में झूठा मुकदमा दर्ज करवाया था। उनकी पत्नी अपने स्वजन के साथ दिसंबर 2020 में उनके घर आई और गहने व अन्य सामान लेकर चली गई।

इस मामले में उन्होंने चार जनवरी 2021 को आइएसबीटी चौकी में शिकायत दी। निकेत का आरोप है कि उनकी पत्नी ने उनकी बुलेट भी बेच दी, इस मामले में पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। तब से उनकी पत्नी की ओर से समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here