उत्तराखंड : पति-पत्नी ने खाली कर दी तिजोरी, घर के हाल देखकर डॉक्टर के उड़ गए होश

देहरादून : राजधानी देहरादून में डॉक्टर दंपति के घर से घर में काम करने वाले नौकर और उसकी पत्नी ने लाखों की नकदी और गहने उड़ा लिए। दोनों फरार हैं। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। शिकायतकर्ता राहुल अवस्थी निवासी शिवालिक एमराल्ड सोसायटी, राजपुर रोड ने पुलिस को बताया कि वह और उनकी पत्नी पेशे से डॉक्टर हैं।

दोनों सुभाष रोड स्थित नाइस अस्पताल के मालिक हैं। उन्हें घरेलू काम के लिए नौकर की जरूरत थी। विज्ञापन को देखकर उन्होंने मैसर्स जस्ट डायल होम केयर सर्विस के स्वामी रोहिताश कुमार मीना से संपर्क किया। रोहिताश ने इकरारनामा करने के बाद अमर लाल और उसकी पत्नी बालेश्वरी उर्फ आशा को 16 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन पर रखवा दिया। दो नवंबर को धनतेरस के दिन वे दोनों अस्पताल गए हुए थे और शाम को जब घर लौटे तो खाना नहीं बना हुआ था।

उन्होंने जब आशा से खाना न बनाने का कारण पूछा तो उसने तबीयत खराब होने का हवाला दिया। तीन नवंबर को सुबह नौकर दंपती काम पर आए। इसी दौरान अमर ने कहा कि घर पर कामकाज ज्यादा है इसलिए काम नहीं कर पाएंगे। दोपहर को नौकरों ने न तो खाना बनाया और न फोन उठाया। शाम को जब वह घर लौटे तो देखा कि तिजोरी से आठ लाख रुपये कैश और एक लाख रुपये की कीमत के गहने गायब थे।

इसी दिन उन्होंने नौकर उपलब्ध करवाने वाले रोहिताश से संपर्क किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। चार नवंबर को वह खुद रोहिताश के आफिस पहुंचे। रोहिताश ने जब दोनों को फोन किए तो उनके फोन बंद आए। एसओ मोहन सिंह ने बताया कि आरोपित अमर लाल व उसकी पत्नी आशा निवासी ग्राम गंगी पोस्ट घत्तु टिहरी गढ़वाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों की तलाश जारी रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here