उत्तरकाशी से बड़ी खबर : भागीरथी नदी में जल समाधि लेने पहुंचे होटल व्यवसाई, पुलिस-SDRF ने रोका

उत्तरकाशी से बड़ी खबर है। बता दें कि आक्रोशित उत्तरकाशी के व्यावसाई आज भागीरथी नदी में जल समाधि लेने पहुंचे। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस फोर्स और एसडीआरएफ के जवान तैनात रहे। पुलिस फोर्स ने व्यापारियों को समझाया बुझाया लेकिन वो नहीं माने. पुलिस ने बमुश्किल व्यवसाइयों को मनाया। पुलिस और व्यवसाईय़ों के बीच धक्का मुक्की हुई। इस दौरान पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद रहे।

बता दें कि व्यवसाई इससे आक्रोशित हैं कि बुकिंग होने के बावजूद यात्री होटल तक नहीं पहुंच पा रहे हैं जिस कारण उनकी बुकिंग खाली जा रही है और उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो रहा है। जैसे ही व्यवसाई समाधि लेने पहुंचे मौके पर मौजूद पुलिस ने जल समाधि लेने से उनको रोक लिया।

चार धाम यात्रा में यात्रियों की संख्या सीमित होने का व्यवसाईयों ने विरोध किया. आपको बता दें कि सरकार ने चारोधामों में श्रद्धालुओं की संख्या तय कर रखी है। लेकिन तय संख्या से अधिक यात्री यात्रा के लिए पहुंच रहे हैं. सीमित संख्या से अधिक यात्रियों को आने नहीं दिया जा रहा है और रोका जा रहा है जिससे होटल व्यापारी नाराज हैं। पुलिस द्वारा कई जगहों पर यात्रियों की बसें रोकी जा रही है। गुस्साए व्यवसाइय़ों का कहना है कि बुकिंग होने के बावजूद यात्री होटल तक नहीं पहुंच पा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here