उत्तराखंड में खौफनाक वारदात, महिला ने धारदार हथियार से रेत डाली अपनी ही गर्दन

बागेश्वर : उत्तराखंड में भी अपराध तेजी से बढ़ रहा है। मैदान हो या पहाड़ी जिला, आए दिन पहाड़ औऱ मैदान से हत्या, लूट पाट, दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। आज एक पहाड़ी जिले में सनसनी खेज वारदात हुई है जिससे पूरे पुलिस महकमे और इलाके में सनसनी फैली हुई है।

बता दें कि बागेश्वर के कपकोट के पोथिंग गांव में चंपा देवी(35) पत्नी अमर राम ने ने धारदार हथियार से अपना ही गला रेत डाला। ये देख परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भेजा जहां डॉक्टरों ने उस महिला की हालत गंभीर बताते हुए हायर सेंटर रेफर किया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर महिला ने ये कदम क्यों उठाया।

मिली जानकारी के अनुसार महिला के गले की नस अधिक कट जाने के कारण खून अधिक बह रहा था जिसे रोकने की कोशिश की गई। डॉक्टरों के अनुसार ईएनटी सर्जन नहीं होने के चलते महिला को हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से परेशान चल रही थी जिस कारण उसने ये खौफनाक कदम उठाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि आखिर माझरा क्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here