हनी सिंह की पत्नी ने ससुर पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप, कहा- कपड़े बदलते हुए कमरे में…

जाने-माने सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह इन दिनों पत्नी शालिनी तलवार के लगाए गए चौंकाने वाले अरोपों की वजह से जबरदस्त चर्चाओं में हैं। उन्होंने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं और इसके साथ घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपए के हर्जाने की भी मांग की है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस केस में एक और चौंकाने वाला बयान सामने आया है। जिसमें शालिनी ने अपने ससुर पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने बयान में दावा किया है कि वो जब कपड़े बदल रही थीं तब कुछ ऐसा हुआ था। जिससे वो बेहद असहज हो गईं।

आपको बता दें कि हनी सिंह की पत्नी इससे पहले हनी सिंह पर भी आरोप लगा चुकी हैं। हनी सिंह की पत्नी ने उन पर ना सिर्फ घरेलू हिंसा की, बल्कि शादी के बाद कई महिलाओं से साथ कैजुअल सेक्स करने का आऱोप लगाया। शालिनी का कहना है कि उनके साथ जानवरों जैसा सलूक होता था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शालिनी ने अपनी अपील में ससुर के खिलाफ भी चौंकाने वाला आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जब वो कपड़े बदल रही होती थीं तो ससुर, नशे की हालत में उनके कमरे में आ जाते थे और चेस्ट पर गलत तरीके से हाथ लगाते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शालिनी ने कोर्ट से अपील की है कि हनी सिंह दिल्ली में उनके किराए पर लिए फ्लैट के लिए हर महीने 5 लाख रुपए का इंतजाम करें, ताकि वो अपनी अपनी मां के बजाए खुद पर निर्भर होकर रह सकें। इसके अलावा शालिनी ने हनी सिंह को साझा गृहस्थी किसी को बेचने या तीसरे शख्स को इसमें शामिल करने से रोक की भी मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here