हल्द्वानी के भाजपा कार्यालय में होली की धूम, प्रोटेम स्पीकर बंशीधर भगत ने होली के गीतों पर जमकर लगाए ठुमके

 हल्द्वानी : देशभर में हर तरफ होली की धूम है, हर कोई होली के रंगों में सरोबार है। भाजपा के कुमाऊँ कार्यालय हल्द्वानी में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर होली खेली। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट और प्रोटेम स्पीकर बंशीधर भगत मौजूद रहे। बंशीधर भगत होली के गीतों पर जमकर थिरकते हुए नजर आए.

भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने भी होली का लुत्फ उठाया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी एक दूसरे को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दी. भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि इस बार उत्तराखंड के लोगों ने होली अपनी उम्मीदों और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए खेली है, उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तराखंड के आम जनता की उम्मीदों को पूरा करने का प्रयास करेगी और अगले 5 सालों में उत्तराखंड विकास के पथ पर अग्रसर हो यही उनकी शुभकामनाएं हैं, उत्तराखंड में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इस पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि मुख्यमंत्री को विधायक दल की बैठक में चुना जाएगा और अभी सब लोग होली के रंगों में सरोबार हैं और
होली के तुरंत बाद प्रदेश को अगला मुख्यमंत्री मिल जाएगा.

प्रोटेम स्पीकर बंशीधर भगत ने भी होली का जमकर लुत्फ उठाया और होली के गीतों पर थिरकते नजर आए उन्होंने कहा कि होली रंगों का त्योहार है इसको सौहार्द पूर्वक मनाया जाना चाहिए उन्होंने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी उत्तराखंड में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इस पर बंशीधर भगत ने कहा की मुख्यमंत्री का निर्णय हाईकमान करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here