उत्तराखंड: PM मोदी से मिलने बिहार से पहुंचा उनका भक्त हनुमान, नहीं हुई मुलाकात

हल्द्वानी: यूं तो पीएम नरेंद्र मोदी के भक्त बहुत से हैं, लेकिन बिहार के बेगूसराय के रहने वाले श्रवण शाह की बात ही कुछ और है। प्रधानमंत्री मोदी उनके लिए भगवान राम की तरह हैं। इसीलिए वह उनकी हर रैली में हनुमान के गेटअप में पहुंच जाते हैं। भक्ति ऐसी की मोदी की रैलियों में पहुंचने के लिए अपनी जेब से पैसे खर्च करते हैं। ना तो मोदी से उनकी कभी मुलाकात हुई है और ना ही श्रवण को फिलहाल इसकी कोई उम्मीद दिखती है।

लेकिन, बेगूसराय कोर्ट में छोटी सी नौकरी करने वाले श्रवण का जुनून ऐसा है कि जहां मोदी होते हैं, वहां आने से खुद को रोक नहीं पाते। गदा और मुकुट थरमोकोल के ही सही, लेकिन श्रवण की भक्ति बिल्कुल असली है। श्रवण शाह से मिलकर आप कह ही देंगे की यही है पीएम मोदी के असली भक्त।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले भी भगवान शंकर, भगवान राम और हनुमान के भक्त हों, लेकिन एक हनुमान ऐसा भी है, जो पीएम मोदी को बहुत बड़ा भक्त है। हल्द्वानी में हुई रैली में हनुमान के रूप में आया समर्थक सबके आकर्षक का केंद्र रहा। बिहार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए हनुमान का रूप बनाकर बिहार के बेगूसराय से आया श्रवण शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली को देखने के लिए अनेक राज्यो में जाते हैं।

आज वह उत्तराखंड के हल्द्वानी में प्रधानमंत्री मोदी को सुनने पहुंचे, श्रवण शाह का कहना है की उन्होंने अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 96 रैली देखी हैं। उत्तराखंड में वह उनकी छठी रैली देखने आए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रवण श्री राम का अवतार मानते हैं और ऐसे में राम रूपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखने के लिए वह हनुमान बनकर हल्द्वानी आए हैं। श्रवण बेगूसराय बिहार के रहने वाले हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कट्टर समर्थक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here