उत्तराखंड: तेज रफ्तार का कहर, पहले टक्कर मारी, फिर घायलों पर चढ़ा दी कार

देहरादून: तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला। देहरादून में बेकाबू कार ने पहले बाइक सवार पति-पत्नी और दो बच्चों को टक्कर मारी। सड़क पर गिरे घायलों को बचाने के बजाय उन पर भी कार चढ़ा दी। घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। कार सवार फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार घायल महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी कार चालक की पहचान हो गई है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी के नुसार तेज रफ्तार कार दिलाराम चौक की तरफ से घंटाघर की ओर आ रही थी। बाइक पर सवार परिवार के चार सदस्य बहल चौक से किशन नगर चौक की तरफ जा रहा थे।

बहल चौक पर चालक ने तेजी से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए। कार चालक कार रोकनी तो दूर उल्टा सड़क पर गिर घायलों पर कार चढ़ा दी और कार को बैक कर नेशविला रोड की ओर भाग गया। स्थानीय लोगों के अनुसार कार सवार ने नेशविला रोड पर भी तीन-चार वाहनों को टक्कर मारी।

बुरी तरह से घायल परिवार के सदस्यों को समाजसेवी विकास वर्मा ने आटो से दून मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया। घायलों में ब्रजकिशोर उनकी पत्नी सुनीता और बच्चे शिवानी व तरुण शामिल हैं। महिला सुनीता कोहनी और गर्दन की हड्डी बाहर निकल गई। बेटी शिवानी के हाथ और पैर की हड्डियां टूट गई हैं। जबकि ब्रजकिशोर और उनके बेटे को भी काफी चोटें आई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here