उत्तराखंड में आज से हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाएं शुरू

हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड की परीक्षाएं शुरू हो गई है। वहीं सितारगंज में प्रथम पाली में हाईस्कूल और द्वितीय पाली में इंटरमीडिएट के छात्र-छात्राएं परीक्षाएं देने का समय रखा गया है। साथ ही सुबह 8:00 बजे से 11 बजे तक प्रथम पाली में हाईस्कूल के छात्र छात्राओं की प्रथम प्रश्नपत्र की परीक्षा संपन्न हुई।

वहीं दोपहर 2:00 बजे से द्वितीय पाली में इंटरमीडिएट के छात्र छात्राओं की प्रथम प्रश्नपत्र की परीक्षा प्रारंभ होगी। प्रथम पाली के छात्र छात्रा जब परीक्षा हॉल से बाहर निकले तो छात्र-छात्राओं में काफी परीक्षा को लेकर उत्साह देखा गया. इस मौके पर छात्र छात्राओं का कहना है कि कोविड-19 के बाद परीक्षा हुई है। आज हिंदी का पेपर था. छात्र छात्राओं का कहना है कि उनका पेपर अच्छा गया।

आपको बता दें कि इस बार कुल 38861 छात्र-छात्राएं परीक्षा देंगे हाई स्कूल में 22222 और 12वीं के 16639 विद्यार्थी परीक्षा में बैठेंगे उधम सिंह नगर जिले में जिले में कुल 101 परीक्षा केंद्र बनाया गया है इसमें 14 केंद्र संवेदनशील और 94मिश्रित केंद्र है 7 एक कर केंद्र है परीक्षार्थियों को प्रश्नपत्र पढ़ने के लिए 15 मिनट का अतिरिक्त समय दिया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here