पुलिस की हाई लेवल बैठक, इन 2 को गिरफ्तार करने के आदेश

नई दिल्ली: ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा को लेकर अब दिल्ली पुलिस का एक्शन जारी है. गुरुवार को पुलिस द्वारा कई किसान नेताओं को नोटिस थमाया गया. गणतंत्र दिवस के दौरान निकली ट्रैक्टर परेड के बीच हुई हिंसा में घायल हुए पुलिसकर्मियों से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को मुलाकात की.

ट्रॉमा सेंटर पहुंच अमित शाह ने घायलों का हालचाल जाना.दिल्ली हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव की अगुवाई में हाई लेवल बैठक हो रही है. इस बैठक में स्पेशल सीपी. इंटेलिजेंस दीपेंद्र पाठक भी मौजूद हैं, जिसमें ताजा स्थिति पर मंथन हो रहा है. इस बैठक में लालकिले में हिंसा और झंडा फहराने के लिए दीप सिद्धू और लक्खा सिघाना को गिरफ्तार करने के निर्देश. स्पेशल सेल को मिला जिम्मेदारी.

भारतीय किसान यूनियन के राकेश टिकैत ने गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमारा आंदोलन शांतिपूर्ण तरीके से जारी रहेगा. किसानों को रास्ते से भटकाया गया है. आंदोलन को तोड़ने की साजिश रची गई है. राकेश टिकैत ने कहा कि प्रशासन ने किसानों को अपनी जाल में फंसाया, उन्हें उलझाया गया. हिंसा का शब्द हमारी सूची में नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here