उत्तराखंड : यहां पुल की रेलिंग पर चढ़ा युवक, दे रहा था कूदने की धमकी

उत्तरकाशी: भटवाड़ी ब्लॉक के द्वारी नटिन मोटर मार्ग पर बने मोटर पुल पर आज द्वारी गांव का एक युवक चढ़ गया। लगभग 300 फीट ऊंचे मोटर पुल से कूदने की धमकी जिला प्रशासन को दी। इसकी सूचना जब द्वारी और निटिन गांव के ग्रामीणों को मिली तो ग्रामीण तत्काल रस्सी लेकर मौके पर पहुंचे और युवक से छलांग नहीं लगाने क लिए कहते रहे।

साथ ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना जिला प्रशासन और पुलिस को दी वही मौके पर तत्काल एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची। और युवक को पुल से नीचे उतरने को कहा लेकिन युवक पुल से नीचे नहीं उतरा। युवक जनपद के स्वजल विभाग में हो रहे कार्यों में धंधली की वजह से नाराज चल रहा है। युवक ने स्वजल विभाग पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

युवक ने स्वजल विभाग में हो रहे कार्यों से संबंधित एक आरटीआई भी लगाई हुई है। युवक के अनुसार सूचना मांगने पर भी नहीं दी जा रही है। युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से 3 दिन पहले सूचित किया था कि यदि 3 दिन में मेरी मांगे नहीं मानी गई तो कोई बड़ा कदम उठाऊंगा।

मांगें नहीं माने जाने से युवक 300 फीट ऊंचे मोटर पुल पर चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा। बाद में उप जिलाधिकारी भटवाड़ी चतर सिंह चौहान मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक को मोटर पुल से नीचे उतरने के लिए कहा। युवक को किसी तरह समझाकर एसडीआरएफ की टीम ने नीचे उतारा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here