उत्तराखंड: इस अस्पताल में पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

रामनगर: पीपीपी मोड पर चल रहे छह सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधा सुधारने की दिशा में काम किया जा रहा है। इसी सिलसिले में आज स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने ठेके पर चल रहे संयुक्त चिकित्सालय में निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य सुविधाओं का फीडबैक लिया। बैठक में उन्होंने कोविड टीकाकरण की तैयारियों की समीक्षा करते हुए इसका लक्ष्य बढ़ाने के निर्देश दिए। स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत विधायक दीवान सिंह बिष्ट के साथ संयुक्त चिकित्सालय व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे।

उन्होंने पीपीपी मोड पर चल रहे संयुक्त चिकित्सालय की स्वास्थ्य सुविधाओं का फीडबैक लिया। नकारात्मक फीडबैक मिलने पर मंत्री ने सुधार के लिए सुझाव मांगे। खुद विधायक दीवान सिंह बिष्ट की ओर से मिले नकारात्मक फीडबैक सुनकर मंत्री दंग रह गए। इसके बाद मंत्री ने महाविद्यालय के सभागार में जिले के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। मंत्री ने कोविड टीकाकरण, कोविड जांच की समीक्षा की। टीकाकरण कम होने पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए इसे बढ़ाने पर जोर दिया।

उन्होंने कहा कि अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों के विधायकों, सांसदों को बुलाकर कैंप के जरिए टीकाकरण बढ़ाए। प्रधानों को गांव में टीकाकरण कराने के लिए प्रोत्साहित करें। 30 नवंबर तक रामनगर क्षेत्र में 80 प्रतिशत टीकाकरण किया जाए। इस दौरान सीएमओ भागीरथी जोशी, संयुक्त चिकित्सालय के सीएमएस मणीभूषण पंत, कोविड के नोडल अध्किारी प्रशांत कौशिक, एसडीएम गौरव चटवाल मोजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here