हरीश रावत का बड़ा बयान, कहा-सोनिया गांधी जिसे चाहेंगी, वही बनेगा उत्तराखंड का CM

\लालकुआं : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने लालकुआं में  बड़ा बयान दिया जिससे भाजपा का मुंह बंद हो गया है। बता दें कि लालकुआं में मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री वही बनेगा, जिसे सोनिया गांधी चाहेगी। उन्होंने कहा पहले मैंने जो बात कही थी, उस समय इसकी जरूरत थी क्योंकि कुछ लोग चेहरा देख के वोट देते हैं।

आपको बता दें कि बीते दिन पूर्व सीएम हरीश रावत कहीं टिक्की बनाते और लोगों को खिलाते नजर आए तो कहीं वो बन मक्खन बनाते और लोगों को खिलाते नजर आए। हरीश रावत ने लोगों के बीच जाकर लोकप्रियता हासिल की है। चुनाव प्रचार के दौरान भी हरीश रावत सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले नेताओं में से एक थे।

हर बार भाजपा मुद्दा उठाती है कि कांग्रेस का सीएम चेहरा कौन है? और भाजपा हरीश रावत को लेकर हमलावर रहती है। लालकुआं में हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस को बहुमत मिलने के बाद मुख्यमंत्री कौन होगा के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि अभी मतदान हुआ है, लेकिन परिणाम आने बाकी है। बहुमत मिलने पर कौन मुख्यमंत्री होगा? इसका फैसला सोनिया गांधी को करना है। बहुमत मिलने के बाद हम लोग सोनिया गांधी के पास जाएंगे। और मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा करने का आग्रह करेंगे। चुनाव से पूर्व मुख्यमत्री के चेहरा घोषित करने की मांग पर उन्होंने कहा की उस समय जो बात उचित थी मैंने उस समय वही बात बोली। क्योंकि कुछ लोग चेहरा देखकर ही वोट देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here