हरीश रावत का बड़ा ऐलान, कहा- अवसर मिला तो भराड़ीसैंण होगी राज्य की राजधानी

देहरादून : कांग्रेस समेत भाजपा और आप की कड़ी टक्कर है। कांग्रेस अपनी जीत का दावा कर रही है तो भाजपा का दावा है कि इस बार 60 के पार। तो वहीं आप ने उत्तराखंड की जनता से मौका मांगा है। हर पार्टिया अपने अपने तरीके से लोगों को लुभा रहे हैं। पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट के जरिए एक बड़ा ऐलान किया है जो की आंदोलनकारियों और पहाड़ में बसे लोगों के लिए खास तौर पर भराड़ीसैंण के लिए लोगों के लिए अच्छी खबर है।

बता दें कि हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट के जरिए लिखा कि गैरसैंण में विधानसभा सत्र होगा या नहीं! भराड़ीसैंण में विधानसभा बैठेगी या नहीं! सरकार कभी हां कर रही है, कभी ना कर रही है, बहाने कुछ भी बनाएं, सरकार भराड़ीसैंण में विधानसभा सत्र नहीं करना चाहती है, क्योंकि सरकार को ठंड लग जाती है। भराड़ीसैंण में ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित करते हैं, मगर उस राजधानी में घोषणा के 2 साल बाद भी अधिकारी तो छोड़िए, कोई चपरासी भी नहीं बैठ रहा है, कोई क्लर्क साहब भी नहीं बैठ रहे हैं।

आगे हरीश रावत ने लिखा कि 25 हजार करोड़ के पैकेज की घोषणा की, वो पैकेज कहीं धरती पर नहीं है! यह डबल स्टैंडर्ड भारतीय जनता पार्टी का। आज शीतकालीन सत्र भराड़ीसैंण में, घोषित करने में भी स्पष्ट दिखाई दे रहा है, बहाने ढूंढ रहे हैं। कांग्रेस हमेशा भराड़ीसैंण के पक्ष में खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी। अवसर मिलेगा तो भराड़ीसैंण, राज्य की राजधानी होगी।”जय उत्तराखंड”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here