हरीश रावत का सीएम पुष्कर धामी पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री तो विश्वकर्मा हैं

harish rawat-congress-

देहरादून : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर से भाजपा सरकार पर हमला किया है। हरीश रावत ने देहरादून से टिहरी तक टनल बनाने को लेकर सीएम समेत भाजपा सरकार पर हमला किया। हरीश रावत ने टनल बनाने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के वक्तव्य पर तंज किया। हरीश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री विश्वकर्मा हैं। देहरादून से लालढांग-कोटद्वार-रामनगर-सितारगंज-खटीमा और हो सके तो टनकपुर तक भी टनल बना दीजिए। इससे गढ़वाल और कुमाऊं के बड़े हिस्से के कष्ट कम हो जाएंगे।

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए ही सीएम समेत सरकार पर हमला किया। हरीश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री की बात सुनकर मन पंख लगाकर कल्पना की उड़ान भरने लगा। सतपाल महाराज का सी प्लेन भी तब ही आएगा, जब हरिद्वार में हिथ्रो और वाशिंगटन की तर्ज पर इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनेगा। सपने देखना अच्छी बात है, लेकिन मुख्यमंत्री ने विश्वकर्मा को भी पीछे छोड़ दिया है। विश्वकर्मा ने द्वारिकापुरी एक कल्प अर्थात 100 वर्ष में बनाई थी।

हरीश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री तो 5 महीने में ही टिहरी तक टनल पहुंचा रहे हैं। चिल्लरखाल-लालढांग तक बना दें अंडर ग्राउंड रोडउन्होंने कहा कि पौने 5 साल में सरकार ने टिहरी झील और उसके आसपास कोई काम आगे नहीं बढ़ाया। मुख्यमंत्री से ऐसी ही कल्पना की उम्मीद खटीमा के लोग भी कर रहे हैं। चिल्लरखाल-लालढांग रोड में मंत्री हरक सिंह बुरी तरीके से फंसे हैं। वहां भी अंडर ग्राउंड रोड बना दीजिए, ताकि वह अपनी बोई हुई मुसीबत से बाहर निकल सकें। जब विश्वकर्मा सामने हैं तो जरा सा हाथ लगा देंगे तो लालढांग तक टनल बन जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here