अचानक लालकुआं कोतवाली पहुंचे हरीश रावत, पुलिसकर्मियों से की ये अपील

लालकुआं। लालकुआं से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बुधवार दोपहर अचानक लालकुआं कोतवाली पहुंचे। उन्होंने कोतवाली में पुलिसकर्मियों से मुलाकात की और हाथ जोड़कप उनसे पोस्टल बैलेट के माध्यम से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इससे पहले पहले पूर्व सीएम हरीश रावत ने बुधवार को ऑडियो जारी कर पुलिसकर्मियों की ग्रेड पे की समस्या के समाधान का वादा किया है।

हरीश रावत ने ऑडियो जारी कर कहा कि राज्य सरकार के एक गलत फैसले ने राज्य के पुलिसकर्मियों को गहरी चोट पहुंचाई है। पुलिसकर्मियों की भावनाओं को आहत किया है। जो ग्रेड पे पुलिसकर्मियों को दी गई थी, उसको डाउन ग्रेड करना पुलिसकर्मियों की कर्तव्यनिष्ठा का उपहास उड़ाना है। हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनते ही प्राथमिकता के आधार पर पुलिसकर्मियों से किया गया ग्रेड पे का वादा पूरा किया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री और लालकुआं से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने बुधवार को बिंदुखत्ता के श्रीलंका टापू में पहुंचकर वहां के लोगों से मुलाकात की। इसके अलावा लालकुआं व बिंदुखत्ता में कई कार्यकर्ताओं के यहां जाकर चुनाव का फीडबैक लिया। उन्होंने क्षेत्रवासियों को कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सभी समस्याओं के समाधान का भरोसा दिया। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धरम सिंह, चंद्रमणि मेलकानी, जगमोहन जोशी के साथ ही लालकुआं में कांग्रेस के बिंदुखत्ता ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद कलौनी, कांग्रेस नगर अध्यक्ष गुरदीप सिंह के आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और एक-एक से चुनाव का फीडबैक लिया. साथ ही लोगों को वोट करने के लिए धन्यवाद कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here