हरीश रावत का ऐलान, कांग्रेस सत्ता में आई तो एक साल में भरेंगे खाली पद

उत्तराखंड सरकार एक तरफ खाली पदों पर जल्द भर्तियां निकालने के दावे कर रही है तो वहीं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने सरकार की इन कवायदों को जुमला करार दिया है। हरीश रावत ने कहा है कि उत्तराखंड की बीजेपी सरकार के ये दावे जुमला हैं।

हरीश रावत ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। हरदा ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में लिखा है कि, ‘नौकरियों पर बातें करना छोड़े। राज्य सरकार पहले यह बताएं कि जिन 24 तकनीकी पदों पर रोडवेज में अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने परीक्षा करवाई थी, उनमें नियुक्तियां क्यों नहीं हुई? पाॅवर कॉर्पोरेशन में 141 पद क्यों घटाए गये? नौकरी में भर्ती का नाटक नहीं चलेगा।’

हरदा यही नहीं रुके। हरदा आगे लिखते हैं कि, ‘सबको मालूम है कि ये भर्तियां अब चुनावी जुमला बनकर रह गई हैं। हमारा वादा है कि 2022 में कांग्रेस के सत्ता में आते ही 1 साल के अंदर विभिन्न विभागों में पड़े हुये सभी रिक्त पदों में भर्तियां कर देंगे। “जय नौजवान”।

हरीश रावत ने इस पोस्ट के सहारे बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। हाल ही में सरकार ने बंदी रक्षकों के 213 पदों पर भर्ती निकाली है। इसके साथ ही कुछ दिनों पहले सीएम तीरथ सिंह रावत ने अपने मुख्य सलाहकार शत्रुघ्न सिंह को राज्य में खाली पड़े पदों पर जल्द भर्ती निकालने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here