हरिद्वार video : बारिश के कारण बढ़ा सूखी नदी का जलस्तर, गंगा में समाई कार

हरिद्वार : उत्तराखंड में बारिश का प्रकोप जारी है। बारिश के कारण बोल्डर सड़क पर गिर रहे हैं जिससे कई रास्ते बाधित हो गए तो वहीं अभी भी कई रास्ते बंद हैं। पहाड़ी क्षेत्रों के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सड़कें टूटने से भी कई जगहों पर वाहन फंसे हुए हैं। यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के कारण उत्तराखंड में नदी नालों का जलस्तर बढ़ गया है जिसने कई लोगों की जान ले ली है। वहीं बारिश का प्रकोप हरिद्वार में भी देखने को मिला।

हरिद्वार में आधे घंटे हुई तेज बारिश के कारण हरिद्वार की सूखी नदी ने रूद्र रूप ले लिया और दो कारें पानी के तेज बहाव में बह गई। वहीं अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह हरिद्वार की सूखी नदी में आये बारिश के जल ने किस तरह खड़ी कार को बहा दिया। आपको बता दें कि सूखी नदी के पास श्मशान घाट होने के कारण सूखी नदी पर ही लोग अपनी कार को पार कर देते हैं। आज अचानक आई बारिश से सूखी नदी के पास खड़ी कार को बहा दिया जिसका वीडियो किसी स्थानीय निवासिय द्वारा बना लिया गया।

हरिद्वार के कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि अचानक आई बारिश के कारण सुखी नदी में जलस्तर बढ़ गया था जिस कारण वहां पर खड़ी दो गाड़ियां अपने स्थान से दो गाड़िया बह गई दोनों की कार के मालिक अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार के खड़खड़ी श्मशान घाट पर आए थे फिलहाल जल स्तर कम होने का इंतजार किया जा रहा है जैसे ही जल स्तर कम होता है वैसे ही दोनों गाड़ियों को निकाल लिया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here