हरिद्वार video : भाजपा पार्षद ने दिखाई सत्ता की हनक, आप कार्यकर्ताओं को कहा-यहां दिखना मत

हरिद्वार : सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोलता है ये कहावत उत्तराखंड में कई जगहों पर, कई बार सही साबित हुई है। बात चाहे विधायक राजकुमार ठुकराल की करलें या खानपुर विधायक चैंपियन की..दोनों कई जगहों पर सत्ता की हनक दिखाते नजर आ चुके हैं। विधायक तो विधायक अब तो पार्षदों के सिर पर भी सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। जी हां बता दें कि ऐसा ही नजारा देखने को मिला हरिद्वार में जहां पार्षद ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हड़काया और फिर से ना दिखने की धमकी दी।

ताम झाम उठाओ और निकले, दोबारा यहां दिखे तो खैर नहीं-पार्षद

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जो कि हरिद्वार के शिवालिकनगर का बताया जा रहा है जिसमे दावा किया जा रहा है कि भाजपा पार्षद द्वारा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हड़काया गया है। आप कार्यकर्ता 300 यूनिट फ्री बिजली देने समेत कई दावों का प्रचार प्रसार कर रहे थे कि इतने में भाजपा पार्षद सचिन अग्रवाल वहां आए और आप कार्यकर्ताओं को कहा कि यहां दोबारा मत दिखना। वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि ताम झाम उठाओ और निकलो। दोबारा यहां दिखे तो खैर नहीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि वायरल वीडियो में भाजपा पार्षद द्वारा आप कार्यकर्ताओं को हड़काए जाने का दावा किया जा रहा है। भाजपा पार्षद आप कार्यकर्ताओं को देख लेने की बात तक कह रहा है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि खबर उत्तराखंड नहीं करता है। लेकिन ये वीडियो हरिद्वार नगर निगम का बताया जा रहा है और इस वीडियो में जो धमकी दे रहे हैं वो पार्षद सचिन अग्रवाल बताए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here