हरिद्वार : शक्की मिजाज़ पति ने चाकू से गोदकर की पत्नी की हत्या, खुद भी गटका जहर

हरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्र के दादूबास गांव में एक पति ने अवैध संबंधों के शक के चलते पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इतना ही नहीमं इसके बाद पति ने खुद भी जहर गटक लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के दादूबास गाव निवासी नरेश और उसकी पत्नी गुड्डी (45 ) गाव के ही पास स्थित मूंगफली के खेत में काम कर रहे थे। देर शाम किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच बहस हो गई। गुस्साए नरेश ने पत्नी के पेट में चाकू से कई ताबड़तोड़ वार किए। महिला के चिल्लाने पर पास में मौजूद एक युवक घटनास्थल पर पहुंचा। युवक ने देखा कि नरेश अपनी पत्नी को बेरहमी से चाकू से गोद रहा है। यह देख युवक ने आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों को मौके पर बुलाया। इसी बीच नरेश ने अपने पास मौजूद जहर का सेवन कर लिया, जिसके बाद नरेश भी वहीं गिर पड़ा। सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। भगवानपुर पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी पीडी भट्ट आनन-फानन पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला और उसके पति को अस्पताल भिजवाया, जहा पर चिकित्सकों ने गुड्डी को मृत घोषित कर दिया। वहीं नरेश को बेडपुर गाव के पास स्थित एक अस्पताल में उपचार दिलाया गया, जहां से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया।

थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि आऱोपी पति ने पूछताछ में बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं। बताया कि उसकी पत्नी ने उसे जहर देकर मारने की कोशिश भी की थी और इसी के चलते उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि नरेश के 7 बच्चे हैं, जिसमें सबसे बड़ी लड़की 15 साल की है। घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here