हरिद्वार : नौजवानों के लिए जान से ज्यादा जरुरी बनी सेल्फी, 2 युवक नहर में डूबे, अब तक लापता

india_selfie_

हरिद्वार : सेल्फी के चक्कर में जान गंवाने वाली खबरें अक्सर आती हैंं। पुलिस आज के नौजवानों को सतर्क कर रही है और खतरनाक इलाकों में सेल्फी लेने से बचने की अपील करती आ रही है लेकिन आजकल के नौजवानों के लिए जान से ज्यादा जरुरी सेल्फी बन गई है। उनको जान नहीं सेल्फी प्यारी है।

आपको बता दें कि ताजा मामला रुड़की में सोलानी पार्क का है जहां सेल्फी के चक्कर में दो युवक गंग नहर में डूब गए। दोनों नहर के किनारे शुक्रवार को सेल्फी ले रहे थे. दोनों युवक मेरठ और बागपत के हैं और अब तक लापता है। पुलिस और जल पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।जानकारी मिली है कि लापता युवकों के साथ दो अन्य दोस्त भी थे। जिनसे पुलिस घटना की जानकारी ले रही है। बताया गया है कि सभी दोस्त मसूरी घूमने के लिए जा रहे थे।

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस के अनुसार संदीप (22) निवासी बागपत, भरत (21) निवासी मेरठ अपने दो दोस्त अभिषेक (21) और राकेश (45) निवासी बागपत के साथ शुक्रवार को कार से मसूरी घूमने जा रहे थे। रुड़की पहुंचने पर सभी लोग कार से गंग नहर पटरी पर सोलानी पार्क के पास पहुंचे। यहां पर सभी दोस्त गंग नहर किनारे सेल्फी लेने लगे। अचानक ही संदीप और भरत का पैर फिसल गया और वो गंगनहर में जा गिरे।

दोस्तों को गंगनहर में डूबता देख अभिषेक और राकेश ने शोर मचाया,. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर मौजूद लोगों ने भी युवकों को बचाने की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। फिर इसकी सूचना सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और गंग नहर में डूबे दोनों युवकों की तलाश शुरू की। हादसे की सूचना मिलते ही इन सभी के स्वजन रुड़की पहुंचे और पुलिस से मामले की जानकारी दी। सिविल लाइन कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक दीप कुमार ने बताया कि गंग नहर में डूबे युवक की तलाश मोटर बोट और गोताखोर लगाए गए हैं। परिजनों ने बताया कि सुनील पढ़ाई कर रहा है। जबकि संदीप बागपत में की दुकान पर नौकरी करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here