हरिद्वार : निशंक का चमत्कार, सभी 16 भाजपा पार्षद वापस लेंगे इस्तीफा

रुड़की : उत्तराखंड में 14 तारीख को मतदान होगा। राज्य में आचार संहिता लागू हो गई है। साथ ही कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए सख्ती भी बढ़ा दी गई है। आचार संहिता लगने के बाद जगहों जगहों पर लगे पोस्टर हटाने का काम जारी है। सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं। इस बीच बीते दिन भाजपा के लिए रुड़की से झटका देने वाली खबर आई। बता दें कि रुड़की में एक साथ 16 पार्षदों ने इस्तीफा दिया था जिससे हड़कंप मच गया था लेकिन अब भाजपा ने राहत की सांस ली है।

जी हां आपको बता दें कि बीते दिन रुड़की नगर निगम के मेयर गौरव गोयल और उनके साथ 16 पार्षदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व केंद्रीय मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार लोकसभा सांसद डॉ० रमेश पोखरियाल निशंक से उनके आवास पर भेंट की और साथ ही अपनी समस्याओं से पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को अवगत कराया। रमेश पोखरियाल निशंक ने उनकी समस्याओं को सुना और जल्द समस्याओं के निराकरण का अश्वासन दिया।

निशंक ने सभी पार्षदों को भरोसा दिलाया कि उनकी मांगें पूरी होगी और हर समस्या का समाधान किया जाएगा जिसके बाज सभी पार्षदों ने इस्तीफा वापस लेने का फैसला किया और फिर से भाजपा में रहकर जनता की सेवा करने का मन बनाया। बता दें कि सामूहिक इस्तीफा देने के बाद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने उन्हें वार्ता के लिए बुलाया था। पार्षद अब अपना इस्तीफा वापस ले रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here