लड़की ने इंस्टाग्राम पर बने दोस्त को दे दी घर की डुब्लीकेट चाबी, फिर हुआ ये काम

आजकल के बच्चे सोशल साइट्स का काफी यूज करते हैं। खाली समय में नए नए दोस्त बनाते हैं। कई बार बिना जांचें परखे सोशल साइट्स पर बने दोस्तों पर आंखें मूंदे विश्वास कर लेते हैं जिसका खामियाजा कई बार कई लोगों को भुगतना पड़ा है। कोई लोग ठगी का शिकार हुए तो कई युवतियां शारीरिक शोषण का शिकार हुई। तो वहीं कई लोग धोखे का शिकार हुए। जी हां ऐसा ही कुछ हुआ है मुंबई के कोलाबा में।

बता दें कि मुंबई के कोलाबा में रहने वाली एक लड़की की दोस्ती हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक 19 साल के लड़के शैजान अगवान से हुई थी। लड़की ने उस पर इतना भरोसा कर लिया कि उसे घर की डुबलीकेट चाबी दे दी औऱ फिर इस विश्वास का खामियाजा लड़की को भुगतना पड़ा. दरअसल उस लड़के ने उनके घर में हाथ साफ कर दिया. बता दें कि लड़की के पिता चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं और 19 साल के शैजान अगवान मझगांव में रहता है जिसकी लड़की से दोस्ती हुई थी और उसने लड़की को दोस्ती में धोखा दिया।

जानकारी मिली है कि इस दौरान लड़की का परिवार घूमने के लिए बाहर गया और 27 जनवरी को घर लौटा. लेकिन वापस आकर जब उन्होंने घर के अंदर की हालत देखी तो उनके होश उड़ गए. घर की सेफ से सोने की जूलरी, नकदी और एक आईफोन भी गायब था. सोने की जूलरी करीब 14 लाख रुपये की थी. उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची. शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया कि घर में कोई जबरन नहीं घुसा बल्कि किसी इनसाइडर ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने पड़ोसियों, सुरक्षा गार्ड्स और अन्य लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस ने फिर शिकायतकर्ता को अपनी बेटी को से बात करने के लिए कहा. शुरुआत में उनकी बेटी ने कुछ नहीं बताया लेकिन बाद में उसने कबूल कर लिया कि उसने घर की चाबी अपने दोस्त शैजान को दी थी। फिर उसने बताया कि वो कैसे शैजान से मिली और उनकी दोस्ती हुई. अब पुलिस को पता चल चुका था कि कैसे घर में चोर की एंट्री हुई. इसके बाद पुलिस ने शैजान को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया. कोलाबा पुलिस ने शैजान के कब्जे से 1 लाख रुपये और आई फोन बरामद किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here