हरिद्वार : न्यूजीलैंड की कंपनी डीएनवी ने की हरिद्वार की इस कम्पनी की तारीफ, जिलाधिकारी ने दी बधाई

हरिद्वार – कोरोना के चलते हरिद्वार स्थित चंडी देवी मंदिर में पिछले लगभग 2 सालों से श्रद्धालुओं की संख्या में भारी कमी देखने को मिली है। लेकिन फिर भी रोपवे चलाने वाली कंपनी ने कोरोना गाइडलाइंस का पूर्णतया पालन किया। कोरोना गाइडलाइंस पालन कराते हुए रोपवे का संचालन करने के लिए न्यूजीलैंड की कंपनी डीएनवी ने उषा ब्रेको कम्पनी को माय केयर सर्टिफिकेट प्रदान किया जिसके लिये जिलाधिकारी सी रविशंकर ने इस उपलब्धि के लिए कंपनी प्रबंधन को शुभकामनाएं और बधाई दी। उड़न खटोला परिसर पहुंचकर जिलाधिकारी ने वृक्षारोपण किया, रोपवे से जाकर व्यवस्थाओं को परखा और माता चंडी देवी के दर्शन कर आशीर्वाद भी प्राप्त किया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि उषा ब्रेको कंपनी ने जिस तरह से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करके ये उपलब्धि हासिल की है, वो बधाई के पात्र है। अन्य सभी लोगो को भी इसी तरह से नियमों का पालन करके बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को सुरक्षित महसूस कराना चाहिए। इसी तरह से अन्य संस्थानों को भी इससे प्रेरणा लेकर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए।सी रविशकर ने कहा कि यह सार्टीफिकेट लोगों में विश्वास जगायेगा।

उन्होंने कहा कि सभी पर्यटन से जुड़ी हुई संस्थाएं आदि इस तरह से कोविड-19 के मानकोें का पालन अपने परिसर में करते हैं और सुरक्षा का प्रमाण प्राप्त करते हैं, तो इससे ऐसे स्थलों में आने के लिये पर्यटकों/लोगों का अन्दर से विश्वास दृढ़ होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here