हरिद्वार : कार में लड़की को जबरन बैठाकर ले जा रहे युवक को CPU ने पकड़ा, दून SSP कर चुके हैं सिपाही को निलंबित

हरिद्वार की सीपीयू ने तत्परता दिखाते हुए एक संदिग्ध कार को पकडा़ जिसमे युवक एक लड़की को जबरन बैठा कर कहीं ले जा रहा था लेकिन सीपीयू की सूझबूझ से कार सवारों को धर दबोचा। बता दें कि इस मामले मे ही दून एसएसपी ने कंट्रोल रूम में तैनात सिपाही को निलंबित कर दिया है।

बता देध कि हरिद्वार कंट्रोल रूम से सुबह 9:30 बजे सूचना मिली कि डोईवाला के लच्छीवाला से एक सफेद रंग को स्विफ्ट डिजायर कार आ रही है। जिसमे किसी युवक द्वारा एक लड़की को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा कर हरिद्वार की ओर आना बताया गया। इस सूचना पर सीपीयू पुलिस ने तत्परता से चंडी चौक पर उक्त गाड़ी से लड़की को बरामद किया गया।

पूछताछ पर चालक ने बताया कि वो कोटद्वार से है और उसका नाम संदीप है। लड़की ने अपना नाम निशा बताया वो भी कोटद्वार की ही निवासी निकली। लड़की के मित्र ने अपना नाम रितिक निवासी कोटद्वार बताया। ऋतिक से पूछने पर यह मामला प्रेम प्रसंग संबंधी प्रतीत हुआ। जंबो में नियुक्त सीपीयू प्रभारी दिनेश पवार, एसआई रमेश कुमार, कांस्टेबल प्रशांत मिश्रा और चालक सुधीर द्वारा उन तीनों को रोड़ी बेलवाला चौकी के सुपुर्द कर दिया गया। विशेष बात ये रही कि अपराधियों पर नियंत्रण के लिये हरिद्वार एसएसपी ने जो दिशा निर्देश दिए हुवे है उसमें जिस प्रकार इस संदिग्ध वाहन को चंडी चौक से आगे बढ़ने नही दिया गया। जबकि ये कार विभिन्न पुलिस चैक पोस्ट को पार करते हुवे हरिद्वार को भी पार करने वाली थी। इसमे सीपीयू टीम की उचित समय पर की गई कार्यवाही सराहनीय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here